Aamir Khan ne Laal Singh Chaddha ki fees chhodi

आमिर खान ने झेला सारा नुकसान, लाल सिंह चड्ढा की फीस छोड़ी

Aamir Khan ne Laal Singh Chaddha ki fees chhodi


लाल सिंह चड्ढा निस्संदेह पिछले कुछ वर्षों में बॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी।  फिल्म आखिरकार 12 अगस्त 2022 को बॉक्स ऑफिस पर ठंडी प्रतिक्रिया के साथ रिलीज हुई।  इसमें आमिर खान और करीना कपूर खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं।  फिल्म 180 करोड़ रुपये के भारी बजट के साथ बनाई गई थी, और कुल 60 करोड़ का संग्रह भी नहीं कर पाई थी।

लाल सिंह चड्ढा अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है, और इसमें नागा चैतन्य और मोना सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।  इसे सौ से अधिक स्थानों पर शूट किया गया था और इस फिल्म को बनाने में बहुत मेहनत और लगन लगाई गई थी।  यह टॉम हैंक्स की विशेषता वाली हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है।

कथित तौर पर फिल्म के निर्माता वायकॉम 18 ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की विफलता के लिए आमिर खान को जिम्मेदार ठहराया।  और टकराव और दोषारोपण के खेल के बीच, एक नए अपडेट से पता चला है कि आमिर खान ने फिल्म में अपने अभिनय के लिए एक पैसा भी नहीं लेने का फैसला किया है।

इस घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, "अगर आमिर खान अपनी एक्टिंग फीस चार्ज करने का फैसला करते हैं, तो वायकॉम 18 स्टूडियोज को लगभग रु.  100 करोड़।  हालाँकि, वह नुकसान कुछ ऐसा है जिसे आमिर खान ने खुद को आत्मसात करने का फैसला किया है।  अब, निर्माता को नाममात्र के पैसे का नुकसान होगा। ”

इसके बाद उन्होंने यह भी कहा, "उन्होंने फिल्म को चार साल दिए लेकिन इससे एक पैसा भी नहीं कमाया।  लाल सिंह चड्ढा पर उनकी अवसर लागत रुपये से ऊपर है 100 करोड़, लेकिन उन्होंने असफलता का पूरा दोष खुद पर लेते हुए सभी नुकसानों को अवशोषित करने का फैसला किया है। ”

आमिर खान के प्रशंसक सुपरस्टार के फैसले से अभिभूत और समान रूप से भावुक हैं।  इसके अलावा, लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह विफल होने के बाद, आमिर खान ने हर चीज से ब्रेक लेने का फैसला किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ