Sidhu Moosewala ke song Scapegoat Ka asali video

 Sidhu Moosewala ke song Scapegoat ki line "Jehde Lahore Fuddu oh Pishor bhi Fuddu" Ka asali video 

जेडे लाहौर फुड्डू, ओ पिशोर वी फुड्डू: मूसेवाला की बलि का बकरा फेमस लाइन के पीछे का असली वीडियो

Sidhu Moosewala Scapegoat song


हमेशा चर्चाओं और सुर्खियों के बीच खुद को बनाए रखने वाले Sidhu Moosewala एक बार फिर सुर्खियों में हैं और इस बार अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने Scapegoat को लेकर चर्चा में हैं.  इस गाने ने न सिर्फ इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है बल्कि आप विधायकों की आलोचना भी की है।

Sidhu Moosewala ने गाने का इस्तेमाल अपनी भावनाओं को व्यक्त करने, नफरत करने वालों को जवाब देने और विधानसभा चुनाव में हारने पर उन पर हंसने वालों को जवाब देने के लिए किया है।  उन्होंने चुनाव में अपनी हार को ट्रोल करने के लिए गैरी संधू और एनएसईबी पर भी कटाक्ष किया।  ये सभी गाने के दुष्परिणाम हैं जो सभी का ध्यान खींच रहे हैं, लेकिन गाने की सामग्री भी सुपर आकर्षक है।

जैसे, जब ट्रैक खत्म होता है, तो आपने एक मुहावरा देखा होगा, 'जेहदे लाहौर फुद्दी, ओह पिशोर वी फुड्डू'।  गाने का ये आखिरी पार्ट सुपर वायरल हो रहा है और लोग इसे सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं.  लेकिन क्या आप इसकी वास्तविक उत्पत्ति के बारे में जानते हैं?  वह ऑडियो वास्तव में एक राजनेता के वायरल वीडियो से निकाला गया है, जिसने मीडिया से बातचीत के दौरान ये शब्द कहे थे।

 उन्होंने इस लोकप्रिय पंजाबी वाक्यांश का उपयोग करके एक राजनीतिक मुद्दे को संबोधित किया, और इसके ऑडियो का उपयोग Sidhu Moosewala के नवीनतम ट्रैक Scapegoat में किया गया है।  आप मूल वीडियो यहां देख सकते हैं.


राजनेता का यह पुराना वीडियो अब फिर से वायरल हो रहा है और लोग इसे मूसेवाला के नए ट्रैक का हिस्सा मान रहे हैं.  यह पहली बार नहीं है जब सिद्धू ने अपने ट्रैक की विशिष्टता को बढ़ाने के लिए रचनात्मक तरीकों का इस्तेमाल किया है, कई बार उन्होंने अपने गानों में ऑडियो नोट्स, इंट्रो के लिए वॉयसओवर और लोकप्रिय साक्षात्कारों का इस्तेमाल किया है।

आपका क्या कहना है Sidhu Moosewala के Scapegoat गाने के बारे में नीचे कॉमेंट करके हमे बता सकते हैं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ